रिटर्न और एक्सजेंसेस
मैं किसी आइटम का कैसे रिटर्न और एक्सचेंज कर सकती हूं?
1. जांच
नीचे दी गई क्लिनिक रिटर्न पॉलिसी की जांच करके सुनिश्चित करें कि आप रिटर्न के लिए योग्य हैं
2. चुनें
चुनें कि क्या आप अपने प्रोडक्ट को स्टोर में वापस करना चाहेंगे या इसे आपके पास से लिया जाएगा। पूरी या आंशिक वापसी के लिए, आपको अपनी खरीद के मूल्य रिफंड किया जाएगा। पूरे या आंशिक एक्सचेंज के लिए, हम आपकी आर्डर को वापस करने, और नया आर्डर या इन-स्टोर खरीददारी करने में सहायता करेंगे।
3. आएं
अपने पास के क्लिनिक स्टोर को पता करने के लिए हमारे स्टोर्स पता करें पेज पर जाएं। आपको प्रोडक्ट को इन्वॉइस और एक वैध आईडी कार्ड के साथ लाना चाहिए।
4. हमसे संपर्क करें
या आप पिक अप की व्यवस्था करने के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं। यदि हमारी रिटर्न नीति या पात्रता के बारे में आप कोई प्रश्न पूछना चाहती हैं या रिटर्न का अनुरोध करने के लिए, कृपया हमें 18002102777 पर कॉल करें या ऑर्डर प्राप्त होने के 15 दिनों के भीतर हमें CUSTOMERCARE@CLINIQUE.IN पर ईमेल करें।
क्लिनिक रिटर्न पॉलिसी
हम अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम संभव कॉस्मेटिक उत्पाद प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यदि आपको लगता है कि हमारे ऑनलाइन स्टोर से आपको प्राप्त उत्पाद इस प्रतिबद्धता को पूरा नहीं करते हैं, या आपने अपना विचार बदल दिया है, तो बस अप्रयुक्त उत्पाद वापस कर दें और हम आपको खरीद मूल्य की पूरी राशि के साथ रिफंड करेंगे। वैश्विक खुदरा उद्योग मानकों के अऩुसार, और हमारे ग्राहकों की सुरक्षा के लिए, हम ऐसे उत्पादों की वापसी या एक्सचेंज नहीं करते हैं, जिनको खोला गया है, ट्राई किया गया है अथवा प्रयोग में लाया गया है। हम उत्पादों के रिटर्न को स्वीकार नहीं करेंगे यदि उनकी पूरी पैकेजिंग, लेबल या स्टिकर गायब हैं। हम आपके द्वारा क्षतिग्रस्त या दोषपूर्ण स्थिति में प्राप्त किए गए किसी भी उत्पाद के रिटर्न को स्वीकार करेंगे और आपको खरीद मूल्य की पूरी वापसी प्रदान करेंगे। दोषपूर्ण या क्षतिग्रस्त उत्पादों सहित सभी आर्डर्स हमारे ऑर्डर के प्राप्त होने के 15 दिनों के भीतर वापस किए जाने चाहिए। यदि खरीद के साथ कोई उपहार या नमूना(नमूने) भी साथ हैं, तो उत्पाद की वापसी को तभी स्वीकार किया जाएगा जब इसके साथ उपहार या नमूना (नमूने) भी साथ ही वापस किए जाते हैं।
रिफंड का तरीका
डेबिट या क्रेडिट कार्ड के माध्यम से किए गए भुगतान के लिए, भुगतान की वापसी उसी डेबिट या क्रेडिट कार्ड में की जाएगी। यदि आप उत्पाद को स्टोर में वापस कर रहे हैं, तो आपको उसी डेबिट या क्रेडिट कार्ड को स्टोर में अवश्य लेकर जाना होगा। डिलीवरी पर नकद भुगतान के लिए- हम आपसे आपके बैंक ब्यौरे की जानकारी प्राप्त करने के लिए ईमेल से संपर्क करेंगे। इसके बाद, हम उत्पादों को वापस प्राप्त करने के 24-48 व्यावसायिक घंटों के भीतर रिफंड राशि के लिए बैंक हस्तांतरण करेंगे। आपके अकाउंट में राशि के दिखने में अतिरिक्त 2-3 व्यवसायिक दिनों का समय लगेगा।